Sunday 7 December 2014

एक लड़की और लड़का

एक लड़की और लड़का एक मोटर साइकिल पर 100 मील प्रति घंटे से अधिक तेजी से कर रहे थे।
लड़की: धीरे। मुझे डर लग रहा है।
लड़का: नहीं यह मजेदार है।
लड़की: नहीं इसकी नहीं। , यह बहुत डरावना है कृपया!
लड़का: तो फिर तुम मुझसे प्यार मुझे बताओ।
लड़की: ठीक है, मैं तुमसे प्यार करता हूँ। गति कम करो! लड़का: अब मुझे एक बड़ी गले लगाओ। (लड़की उसे hugs)
लड़का: तुम मेरे हेलमेट से दूर ले और उस पर डाल सकते हैं? इससे मुझे गुस्सा दिलाना है।
कागज अगले दिन में: एक मोटर साइकिल क्योंकि ब्रेक विफलता की एक इमारत से टकरा गया था। दो लोग मोटरसाइकिल पर थे, लेकिन केवल एक ही बच गया। सच्चाई यह है कि आधे रास्ते में सड़क के नीचे, आदमी को अपने ब्रेक तोड़ दिया महसूस किया कि था, लेकिन वह लड़की यह बताने के लिए नहीं चाहता था। इसके बजाय, वह तो वह यह है कि वह मर जाएगा मतलब भले ही जीना होगा ताकि उसे अपने हेलमेट पहनना था, उसे वह उससे प्यार करती थी उसके गले एक आखिरी बार महसूस किया कहना पड़ा।

No comments:

Post a Comment